रोजमर्रा का सामान ले गए मंत्रियों के बंगलों में रहने वालेः पीसी शर्मा

0
117
प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि भाजपा सरकार के मंत्रियों को आवंटित बंगलों में रहने वाले लोग बड़े सामान के अलावा रोजमर्रा की जरूरत का सामान भी निकाल ले गए। इसलिए नए सिरे से बंगलों का रिनोवेशन कराया जा रहा है। बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्रियों द्वारा खाली किए गए बंगलों की हालत बेहद खराब है। कुर्सी-टेबल, पंखे, पलंग, इलेक्ट्रानिक सामान के अलावा बाथरूम में लगे सामान भी गायब हैं।
बता दें कि मंत्रियों और विधायकों को विधानसभा द्वारा बंगले आवंटित किए जाते हैं। इनमें लगा सामान भी विधानसभा के अधिकार क्षेत्र में आता है। जब मंत्री या विधायक को बंगला आवंटित किया जाता है तो उसमें लगे सामान के भौतिक सत्यापन के बाद मंत्री या उसके प्रतिनिधि से हस्ताक्षर कराए जाते हैं। यही तरीका बंगले खाली कराए जाने के दौरान अपनाया जाता है। अगर कोई सामान कम निकलता है तो विधानसभा सचिवालय उसकी वसूली करता है।
सरकार किसी की भी हो मंत्रियों को आवंटित बंगलों में रिनोवेशन उसकी और उसके परिजनों के मुताबिक हर बार काराया जाता है। यहां तक की कई मंत्री तो हर साल अपने घर का फर्नीचर हर साल बदलवाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here