डब्बू अंकल के डांस पर वन्स मोर-वन्स मोर,सोशल मीडिया के स्टार प्रोफेसर

विदिशा वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बूजी को अब कौन नहीं जानता। कल तक उनकी पहचान भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में थी आज वो सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं। उन्हे गोविंदा से भी अच्छा डांसर बताया जा रहा है। रातों रात उनकी लाइफ चेंज हो गई। उनके घर पर टीवी चैनलों की लाइन लगी है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी उनके डांस पर फिदा हो गए हैं। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा: हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है..।

बता दें कि फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप पर हर कोई इस अंकल जी के ठुमके का दीवाना हो रहा है। ‘मय से ना मीणा से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ गाना जिस पर ये अंकल जी डांस कर रहे हैं खुदगर्ज फिल्म का है जो 1987 में रिलीज हुई थी। संगीतकार राजेश रोशन की बनाई धुन पर फिल्म में गोविंदा ने डांस किया था, लेकिन अंकल जी का मदमस्त डांस देखकर तो लोग कह रहे हैं कि ये तो गोविंदा से भी शानदार है। फेसबुक पर ही इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं।

गोविंदा के डांस पर हुए लोकप्रिय
लोगों को यकीन नहीं होता कि गोलमटोल और थुलथुल से दिखने वाले अंकल जी, जिनकी तोंद भी निकली हुई है- वो इतना शानदार डांस कर सकते हैं। अपनी अदाओं से गोविंदा को मात करने वाले इस शख्स का नाम है संजीव श्रीवास्तव, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं। संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्य प्रदेश में विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

साले की शादी में किया था डांस
ये डांस उन्होंने 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में किया था। साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं। जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से फोन लगातार फोन आ रहे हैं। वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here