कांग्रेस का अस्तित्व दूरबीन लेकर खोजना पड़ेगा:अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 4 मई को मिशन एमपी के तहत भोपाल पहुंचे। 2 घंटे के अल्प प्रवास पर भोपाल पहुंचे शाह ने दशहरा मैदान पर कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में जीत का मंत्र दिया, साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी सुप्रीमो शाह ने अपने संबाेधन की शुरुआत पीएम मोदी को याद करते हुए किया। उन्होंने कहा कि आज जो यहां पर हो रहा है उसकी आवाज पीएम मोदी तक जानी चाहिए, क्योंकि हर मंडल अध्यक्ष विजयश्री के लिए संकल्पित है। मप्र देश का दिल है, जहां भगवान महाकाल स्वयं विराजित हों, ऐसी धरा बीजेपी के लिए पूज्यनीय है। पीएम मोदी जैसा लीडर मिलना हमारे लिए गर्व की बात है।


राहुल बाबा के बयान पर हंसी आती है
मप्र के नए अध्यक्ष कमलनाथ और राहुल बाबा बड़े विश्वास के साथ बोल रहे हैं कि इस बार मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। मुझे उनके बयान को सुनकर हंसी आती है। राहुल बाबा को कांग्रेस का अस्तित्व दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ेगा। आज कांग्रेस के जो नेता हमें देख रहे हैं, मैं उन्हें इस मंच के माध्यम से बताना चाहता हूं कि आप में दम नहीं है कि बीजेपी को हरा सको।


शाह ने दिया जीत का मंत्र
जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने अपने बचपन की एक बात मंच पर बताई। उन्होंने कहा कि बचपन में मेरे यहां गीता का पाठ हो रहा था। तीसरे दिन मैंने मां से कहा कि भगवान कृष्ण ने इतनी बड़ी गीता थोड़ी ना कही होगी। इस पर पंडित जी ने कहा कि हां बेटा तुम ठीक कह रहे हो, उन्होंने तो बस अर्जुन से इतना कहा होगा कि पूरे जीवन में मैंने तुम्हें जो धर्म की सीख दी है उसे स्मरण करो और धनुष उठाकर दुश्मनों का नाशकर दो। अाप भी उसी प्रकार से दुश्मनों पर टूट पड़ो, विजय अापकी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here