लता, माधुरी, टाटा से संपर्क करेंगे अमित शाह,भाजपा का संपर्क फॉर समर्थन अभियान

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 06 जून को मुंबई में संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और जाने माने उद्योगपति रतन टाटा से भेंट करेंगे। भाजपा के प्रमुख अनिल बलूनी ने बताया कि, श्री शाह फिल्म एवं उद्योग जगत की इन हस्तियों से मुलाकात करके, उन्हें केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के चार साल के कामकाज एवं उपलब्धियों की जानकारी देंगे और 2019 के आम चुनाव में श्री मोदी को दोबारा समर्थन देने की अपील करेंगे।श्री शाह ने 04 जून को भारत के पूर्व न्यायाधीश आर सी लाहोटी और योगगुरू बाबा रामदेव से भेंट की थी। इससे पहले वह पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव, संविधानविद् सुभाष कश्यप, पूर्व सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग से भी मिल चुके हैं।

श्री शाह ने व्यापक व्यक्तिगत संपर्क अभियान ‘संपर्क फॉर समर्थन’ की शुरुआत 29 मई को की थी। इस अभियान के तहत श्री शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों और अन्य लोक-कल्याणकारी योजनाओं को लेकर कम-से-कम 50 प्रतिष्ठित एवं आम लोगों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करने का लक्ष्य तय किया है। भाजपा ने सरकार के काम पर जागरूकता पैदा करने और जनता के समर्थन के लिए व्यापक व्यक्तिगत संपर्क अभियान ‘संपर्क फॉर समर्थन’ प्रारंभ करने का निर्णय लिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अभियान के तहत ‘नमो एप’ के माध्यम से विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत कर रहे हैं और उनके अनुभवों से रू-ब-रू हो रहे हैं। इसके अतिरिक्त पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा-नीत सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here