भाजपा में छायी हार की बौखलाहट,क्या येदयुरप्पा कर पाएंगे बहुमत साबित

भाजपा में है निश्चित हार की बौखलाहट:कांग्रेस
येदयुरप्पा को बहुमत साबित करने के लिए मिले 1 दिन के समय को लेकर कांग्रेस ने कहा है कि उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर कर्नाटक विधानसभा में शनिवार को होने वाले शक्ति परीक्षण में भारतीय जनता पार्टी को अपनी हार निश्चित नजर आ रही है,इसलिए वह बौखलायी हुई है ,और यह बौखलाहट मामले की सुनवाई के दौरान शुक्रवार को न्यायालय में भी नजर आयी।

न्यायालय ने अस्वीकार किया हर एक अनुरोध
न्यायालय के रुख को भांपकर वकील ने 15 दिन की बजाय दस दिन में बहुमत साबित करने का समय मांगा,लेकिन अदालत ने यह प्रस्ताव भी अस्वीकार कर दिया। फिर सात दिन का समय मांगा गया,लेकिन न्यायालय ने यह बात भी नहीं सुनी। कोई विकल्प नहीं बचा तो उनके वकील ने न्यायालय से अनुरोध किया कि सोमवार से पहले शक्ति परीक्षण बिल्कुल नहीं कराया जाए लेकिन न्यायालय ने इस आग्रह को भी अस्वीकार कर दिया और कहा कि शनिवार को शक्तिपरीक्षण किया जाना चाहिए।

कांग्रेस ने कहा कि भाजपा काे विश्वास हो गया है कि शनिवार को मुख्यमंत्री बी एस येदयुरप्पा बहुमत साबित नहीं कर सकेंगे और सदन में उनकी हार निश्चित है। इस निश्चित हार से भाजपा खेमे में बौखलाहट है,और उसकी यह बौखलाहट मामले की सुनवायी के दौरान न्यायालय में स्पष्ट नजर आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here