क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा ने छोड़ा घर

क्रिकेट से राजनीति में उतरे पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की तीसरी पत्नी के साथ विवाद और घर छोड़ देने की खबरें हैं।
तीसरी पत्नी बुशरा मेनका के पिछली शादी से बेटे के इस्लामाबाद स्थित इमरान के घर पर अधिक दिनों तक रुकने को लेकर आपत्ति करने पर बुशरा ने आवास छोड़ दिया है। इमरान ने अपनी आध्यात्मिक गुरु से इसी वर्ष फरवरी में निकाह किया था।
शादी से पहले दोनों के बीच यह सहमति बनी थी कि बुशरा मेनका परिवार का कोई भी सदस्य इमरान के घर बानी गाला में लंबे समय तक नहीं रुकेगा। बुशरा मेनका की पहली शादी के पुत्र के घर पर लंबे समय तक रुकने को लेकर इमरान खान नाराज थे।


बुशरा मेनका अपने मायके में पिछले एक माह से अधिक समय से रही हैं। दोनों के बीच विवाद की वजह बुशरा के पुत्र के अधिक समय तक बानी गाला में रुकना बताया जा रहा है।
ऐसी भी खबरें हैं कि बुशरा मेनका के पुत्र के बानी गाला में रुकने के बाद से इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान के साथ नजदीकियां बढ़ी हैं। यह भी कहा गया है कि इमरान खान की बहन जो तीसरे निकाह से खुश नहीं थीं, वह भी बानी गाला में रह रही हैं और घर में चल रहे नवनिर्माण के काम में काफी सक्रिय हैं और इसकी वजह से भी दोनों के बीच मतभेद को बल मिला है।


दोनों के बीच विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि इमरान खान के पालतू कुत्तों का रहना भी एक वजह है। पहले बुशरा के कहने पर पूर्व क्रिकेटर के घर से निकाले गए कुत्ते एक बार फिर घर में आ गए हैं। इमरान खान ने हालांकि कुत्तों को निकाले जाने के समाचारों का यह कहते हुए खंडन किया था कि जो उनका प्यारा कुत्ता शेरू था और जिसकी बात की जा रही है वह कई साल पहले ही मर चुका है। खबरों के अनुसार कुत्तों के रहने से आध्यात्मिक प्रवृत्ति की बुशरा की गतिविधियों पर प्रभाव पड़ता था और इसी वजह से वह कुत्तों को घर से हटाने की मांग कर रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here