प्रधानमंत्री ने दिया फिटनेस का सन्देश, विराट का चैलेंज किया पूरा , वीडियो शेयर कर बताया सेहत का राज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई चैलेंज दे और वह अस्वीकार करदें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। फिर बात फिटनेस की हो या किसी और चैलेंज की। पीएम मोदी पीछे हटने वाले कहां थे। कुछ समय पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज शुरू किया था। इस चैलेंज में सोशल मीडिया पर आप अपनी फिटनेस का वीडियो शेयर करते हुए किन्हीं तीन लोगों को नॉमिनेट कर सकते हैं। इसी चैलेंज के तहत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था। उस समय प्रधानमंत्री ने कहा था कि,वो जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे।

विराट ने अपने फिटनेस वीडियो में पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धौनी को भी नॉमिनेट किया था। जिसमें अनुष्का ने भी अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में पीएम मोदी कई योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी वीडियो में तरह-तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में पीएम मोदी को देखकर लग रहा है कि ये उनकी रूटीन लाइफ का हिस्‍सा है।

आपको बता दें कि विराट के चैलेंज को स्‍वीकार करते हुए #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ पीएम मोदी ने 24 मई को चैलेंज के जवाब में लिखा था कि वह जल्द ही अपना वीडियो शेयर करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी बुधवार को फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतवस के 5 तत्व हैं- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश। यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here