थॉमसन ने भारतीय बाजार में लॉच किया स्मार्ट टेलीविजन!

फ्रेंच उपभोक्ता ब्रांड थॉमसन ने भारतीय स्मार्ट टेलीविजन बाजार प्रवेश करते हुये आज नये टीवी लॉच किये जिसकी शुरूअाती कीमत 13489 रुपये है।
थॉमसन ब्रांड का स्वामित्व रखने वाली कंपनी टेक्नीकलर ने सुपर प्लासट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक्सक्लूसिव लाइसेंसिंग करार के जरिये भारतीय बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी ने 43 यूएचडी 4के, 40 स्मार्ट और 32 स्मार्ट टीवी पेश किए हैं जो ऑनलाइन मार्केट प्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसका पहला फ्लैश सेल 13 अप्रैल को होगा।

 

टेक्नीकलर के इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी और लाइसेंसिंग के प्रमुख क्लैरे विलेनेयुव ने इस मौके पर कहा कि थॉमसन ब्रांड का स्वामी, टेक्नीकलर भारत में थॉमसन की उपस्थिति का विकास करने के लिए एसपीपीएल के साथ एक रणनीतिक साझेदार के रूप में दीर्घावधि का लाइसेंस करार किया है और मेक इन इंडिया के तहत निर्मित टेलीविजन लॉच किये गये हैं।
सुपर प्लासट्रोनिक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीत सिंह मारवाह ने कहा कि थॉमसन जैसे ब्रांड के साथ साझेदारी कर मेक इन इंडिया को बढ़ावा देते हुये और रोजगार के अवसर सृजित कर नये टेलीविजन उतारे गये हैं। इसके बल पर उनकी कंपनी भारतीय टीवी बाजार में 6- 7 प्रतिशत हिस्सा हासिल करना चाहती है।
उन्होंने कहा कि अभी उनकी कंपनी के तीन संयंत्र है और वह कई अन्य कंपनियों के लिए उत्पाद बना रही है। अगली तिमाही तक एलईडी टीवी बनाने की एक और लाइन की लगाने की योजना बनाई गयी है ताकि भारतीय उपभोक्ताओं को ऐसे उत्पादों की पेशकश की जा सके जो अंतरराष्ट्रीय मानकों की टक्कर के हैं।
थॉमसन 43 यूएचडी 4के स्मार्ट टीवी डीफॉल्ट एपीके जीमेल, यूट्यूब, ट्वीटर, फेसबुक और नेटफ्लिक्स के साथ आता है और एंड्रायड 4.4.4.0 तथा एपटॉयड के साथ किसी भी ऐप को डाउनलोड करने की खासियत वाला है। कीमत के मामले में संवेदनशील आज के उपभोक्ताओं के लिए इसकी कीमत प्रतिस्पर्धी रखी गई है। थॉमसन 32 एम3277 की कीमत 13,490 रुपये , 40टीएम4099 की कीमत 19,990 रुपये और 43 यूएचडी 4K की कीमत 27,999रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here