कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन रहेगा कुछ खास, दिल्ली मैराथन का किया आयोजन

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में लगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज 48वां जन्मदिन है। कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे देश में अपने नेता का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं इस मौके पर कांग्रेस की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस दफ्तर में राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकानाएं देने पहुंचें। 19 जून 1970 को जन्मे राहुल गांधी ने 2004 में सक्रिय राजनीति में कदम रखा। अब वह पार्टी के अध्यक्ष हैं और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने अपनी राजनीति को पूरी तरह से बदला है

मैराथन का आयोजन
आज शाम 5.30 बजे दिल्ली प्रदेश यूथ कांग्रेस दिल्ली मैराथन का आयोजन करेगी। यूथ कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि मैराथन में उनके कार्यकर्ता और जानेमाने एथलीट्स और खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। यूथ कांग्रेस ने इस मैराथन को ‘रन फॉर एम्पलॉयमेंट और वुमेन सेफ्टी’ नाम दिया है। मैराथन पांच, रायसेना रोड स्थित इंडियन यूथ कांग्रेस दफ्तर से शुरू होकर कांग्रेस दफ्तर तक जाएगी।

पीएम मोदी ने दी राहुल को बधाई
राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी है। पीएम मोदी ने लिखा है, ”कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई। मैं उनकी लंबी आयु की कामना करता हूं।”

https://twitter.com/narendramodi/status/1008901664672243712

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here