मध्यप्रदेश : कांग्रेस स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर मनाएगी ‘सुुशासन सप्ताह’

0
143

25 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को पूरे देश में सुशासन दिवस के रुप में मनाती आ रही है। वहीं इस बार मध्यप्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में वापस आई कांग्रेस पार्टी के मु्ख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन से एक दिन पहले से प्रदेश में सुशासन दिवस के रुप मे मनाए जाने का एैलान किया है।
जिसमें प्रदेश के सभी कर्मचारी और अधिकारियों को सुशासन की शपथ दिलाई जाएगी। बता दें कि अटलबिहारी वाजपेयी जी का इसी साल 16 अगस्त को 93 वर्ष की उम्र में दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। 

सीएम कमलनाथ का आदेश 24 से 30 दिसंबर तक सुशासन दिवस मनाया जाएगा :

सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री का पद संभालने के साथ ही भाजपा से एक कदम आगे बढ़ते हुए आदेश जारी किया है कि पूरे प्रदेश में 24 दिसंबर से 30 दिसम्बर तक सुशासन सप्ताह मनाया जाएगा। 24 दिसंबर को अधिकारी और कर्मचारी सुशासन की शपथ लेंगे। भोपाल में मंत्रालय के सामने वल्लभ भाई पटेल पार्क में 11 बजे अधिकारियों और कर्मचारियों को सुशासन की शपथ दिलाई जाएगी। पूरे प्रदेश में इस दिन जिला मुख्यालयों पर सभा की जाएगी इसमें पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की फ़ोटो रखकर उसके सामने कर्मचारी सुशासन की शपथ लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here