अपने शो के साथ वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो तो छोड़ दिया और खबरें आ रही हैं कि वह एक बार फिर टीवी पर लेकिन ऐसे में सवाल उठता है कि क्‍या सुनील ग्रोवर द्वारा निभाये जाने वाले किरदार ‘गुत्‍थी’ की तरह ही ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ भी हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएंगे. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील को कई चैनल्‍स से नया शो शुरू करने का ऑफर मिल रहा है. सुनील को ऑफर देने वालों में जहां कपिल शर्मा के शो को जगह देने वाला चैनल सोनी है तो वहीं कलर्स चैनल भी सुनील को अपने यहां वापिस लाने की कोशिश कर रहा है.
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ का हवाला देते हुए चैनल अलग शो के लिए सुनील से बातचीत कर रहा है. सूत्र बताते हैं, ‘सुनील और चैनल के बीच बातचीत चल रही है और इस दौरान कई बैठकें भी की गई, मगर सुनील अभी इस बारे में वक्त लगा रहे हैं. सुनील को अन्य चैनलों से ऑफर भी मिल रहा है.’ पहले अग्रेंजी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोनी, कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर का शो शुरू करने पर विचार कर रहा है. सोनी की ओर से कुछ दिनों पहले सुनील को कपिल के शो पर वापस लाने का प्रयास किया गया था जो कि असफल रहा.

कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर की पॉपुलरिटी में और भी बढ़ोतरी हो गई है. इस पूरे मामले में सुनील ग्रोवर को लोगों का काफी सपोर्ट मिला है. ऐसे में कलर्स चैनल भी सुनील ग्रोवर के साथ शो शुरू करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन अगर सुनील ग्रोवर सोनी चैनल के साथ न जाकर कलर्स चैनल को चुनते हैं तो इस बार वह डॉ. मशहूर गुलाटी या फिर रिंकू भाभी के किरदार में नजर नहीं आ सकते क्‍योंकि सुनील के इन किरदारों पर सोनी का कॉपीराइट है.

बता दें कि इससे पहले सुनील ग्रोवर कलर्स पर आने वाले कपिल शर्मा के पहले शो ‘द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्‍थी का किरदार निभाते थे. इस शो से अपने इस किरदार के साथ सुपरहिट हुए सुनील ने फीस न बढ़ाए जाने के चलते यह शो छोड़ा था और उसके बाद वह गुत्‍थी के इस किरदार में फिर नजर नहीं आ पाए. हालांकि सुनील ने स्‍टार प्‍लस पर अपना शो ‘मैड इन इंडिया’ शुरू किया था लेकिन उसमें भी सुनील इसी वजह से अपने किरदार का नाम गुत्‍थी नहीं रख पाए थे. कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील इन दिनों लाइव शोज कर रहे हैं. इसके अलावा वह सोनी चैनल के ही रिएलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ के फाइनल में रिंकू भाभी और डॉ़ गुलाटी के ही किरदार में नजर आ चुके हैं.

हालांकि सुनील ग्रोवर ने अभी तक अपने पत्‍ते नहीं खोले हैं कि वह कहां जाने वाले हैं, लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इस बार उनके इस नए शो को लोगों का काफी प्‍यार मिलेगा और इस बार उनके साथ वह नहीं होगा जो पिछली बार कपिल शर्मा से अलग होने के बार उनके साथ हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here