स्किनकेयर ब्रांड निविया ने डिजिटल टैलेंट हंट निविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के तीसरे संस्करण के तहत 60 विजेताओं की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि 60 नए विजेताओं ने अपनी प्रभावशाली यात्रा शुरू करने के लिए ब्रांड के साथ एक साल का अनुबंध किया है। इनके चयन के लिए आयोजित कार्यक्रम में आकर्षक कंटेंट क्रिएशन जोन्स, विशेष थीम वाले फोटोबूथ के साथ-साथ फाइनलिस्टों के लिए एक प्रोफेशनल फोटोशूट का आयोजन भी किया गया।
इसमें भागीदारी में असाधारण वृद्धि देखी गई। इंस्टाग्राम और मोज, दोनों पर 2,30,000 से अधिक प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। 45 से अधिक शहरों के उभरते क्रिएटरों ने इस डिजिटल हंट में भाग लिया, जो जनरेशन-जेड (1996 से 2010 के बीच पैदा) लड़कियों के बीच इसकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है।
कंपनी ने कहा कि मुंबई, पुणे, सूरत, अहमदाबाद, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे प्रमुख महानगरों और लखनऊ, जयपुर, कानपुर, नागपुर जैसे क्षेत्रीय शहरों से विविध भागीदारी प्रदर्शित करने वाली प्रविष्टियां आईं। निविया ने चार विशिष्ट ट्राइब्स – फ्रेश ब्यूटीज, बेरी फैशनिस्टाज, पेप्पी परफॉर्मर्स और पीची स्टार्स को तैयार किया है।
Also Read: कश्मीर में केसर की बंपर पैदावार की उम्मीद से किसान हर्षित
