ईशा अंबानी की सगाई में अनिल, जाह्नवी समेत कई सेलेब शामिल,23 सितंबर तक चलेगा जश्न

0
5

इटली में बिजनेस टायकून मुकेश और नीता अंबानी की 26 साल की बेटी ईशा की शुक्रवार रात सगाई हुई। बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई सगाई के दौरान प्रियंका चोपड़ा भी मंगेतर निक जोनास के साथ पहुंची । उनके साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखाई दिए। जून में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान भी प्रियंका निक के साथ नजर अाईं थीं।

अनिल, जाह्नवी समेत कई सेलेब शामिल

फंक्शन में अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर के अलावा, सोनम कपूर, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ, सोनम कपूर, आनंद आहूजा और जूही चावला समेत कई अन्य सेलेब्रिटीज भी शामिल हुए। मनीष मल्होत्रा अपनी फ्रेंड नताशा और आदर पूनावाला के साथ प्राइवेट जेट से लेक कोमो पहुंचे थे।

कौन हैं आनंद पीरामल

33 साल के आनंद, यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएट हैं। हॉवर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है। कुछ समय पहले ही उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं। पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य और दूसरा पीरामल रिएलटी। साथ ही वे पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। आनंद ‘इंडियन मर्चेंट चैंबर’ की यूथ विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं।

23 सितंबर तक तक चलेगा जश्न

ईशा और आनंद की सगाई का जश्न इटली के लेक कोमो में 23 सितंबर तक चलेगा। हालांकि सगाई 21 सितंबर को हो चुकी है। अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास इटेलियन फूड अरेंज किया है। साथ ही डिनर और डांस पार्टी रखी गई है। 23 सितंबर को भी सेलेब्रिटी गेस्ट के लिए खास पार्टी होगी, जो दुओमो दि कोमो और टीस्ट्रो सोशिएल कोमो में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here