Breaking News
Home / breaking news / मोदी ने व्यक्त किया शोक,कहा-हमने अपना अटल रत्न खो दिया,उनकी कमी कभी नहीं भर पायेगी

मोदी ने व्यक्त किया शोक,कहा-हमने अपना अटल रत्न खो दिया,उनकी कमी कभी नहीं भर पायेगी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने अटल जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। श्री मोदी ने शोक संदेश में कहा, “अटल जी के चरणों में अपनी श्रद्धांजलि समर्पित करता हूं। उनका निधन राष्ट्र के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके निधन का दुख शब्दों से परे है। हमने अपना प्रेरणास्रोत खो दिया है।

अपने नेतृत्व और संघर्ष के माध्यम से, अटल जी ने जनसंघ और भाजपा को मजबूत किया।अटल जी के तौर पर हमने अपना अटल रत्न खो दिया है। अटल जी का व्यक्तित्व और उनके निधन से हुए दुख का वर्णन शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। मेरे लिए अटल जी का जाना पिता को खोने जैसा है। अटल जी ने मुझे संगठन और शासन के मूल्यवान पहलुओं को सिखाया।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अटल जी का विराट व्यक्तित्व शब्दों से परे है। उन्होंने कहा कि जब भी में अटल जी से मिलता था वह मुझे एक पिता की तरह गले से लगाते थे। अटल जी की वाणी और विचार हमें हमेशा प्रेरणा देंगे। श्री मोदी ने अटल जी को मां भारती का सच्चा सपूत बताते हुए कहा कि उनकी कमी कभी नहीं भर पायेगी।

श्री मोदी ने कहा कि अटल जी एक जननायक, प्रखर वक्ता और ओजस्वी कवि थे। मोदी ने अपने शोक संदेश में कहा,” अटल जी के जाने से एक युग का अंत हो गया है। मेरी संवेदना परिवार और देशवासियों के साथ है।”

About admin

Check Also

सांसदों,विधायकों के सदन के कार्यकाल के दौरान वकालत करने पर कोई रोक नहीं:सर्वोच्च न्यायालय

सर्वोच्च न्यायालय ने सांसदों और विधायकों के वकालत करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *