Breaking News
Home / breaking news / किस भाजपाई से हुई मंदसौर के फोटो को राघोगढ़ का फोटो बताने की भूल?
वो फोटो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था

किस भाजपाई से हुई मंदसौर के फोटो को राघोगढ़ का फोटो बताने की भूल?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी जनआशीर्वाद यात्रा के तहत राघोगढ़ विधानसभा क्षेत्र में गए थे। राघोगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के प्रभाव वाला क्षेत्र है। उनके पुत्र जयवर्धन सिंह विधायक है। सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सिंह चौहान की टीम ने एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में अपार जन समुदाय दिखाई दे रहा था। शेयर करने वालों ने फोटो राघोगढ़ का होना बताया फोटो को इनलार्ज करके देखा गया तो विधायक मुरलीधर पाटीदार की ओर से सुसनेर में लगाए गए स्वागत के पोस्टर बैनर फोटो में नजर आ रहे थे।

यह फोटो मंदसौर जिले की यात्रा के थे। कांग्रेस ने इस गलती को पकड़ कर जवाबी हमला किया तो भारतीय जनता पार्टी और उनकी सोशल मीडिया टीम के पास बचाव के लिए कोई रास्ता नहीं था। सोशल मीडिया पर फोटो गोविंद मालू की ओर से फॉरवर्ड किए गए थे। उत्साह में शायद यह देख नहीं पाए कि यह फोटो राघोगढ़ की ही है अथवा किसी और स्थान की।

राघोगढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जब यह कहा कि यहां से हारा हुआ आदमी मुख्यमंत्री बन जाता है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जन समुदाय अवाक रह गया। बाद में मुख्यमंत्री ने सफाई दी कि मेरे कहने का मतलब ये नहीं है कि चुनाव भारतीय जनता पार्टी को हरा दो।ज्ञातव्य है कि शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा का एक चुनाव दिग्विजय सिंह के खिलाफ राघोगढ़ से लड़ा था,जहाँ वे पराजित हो गए थे।

About admin

Check Also

सुप्रीम कोर्ट के आदेश से विधानसभा चुनाव में मुश्किल हो सकती है शिवराज सिंह चौहान की राह

एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ चल रहे सवर्ण आंदोलन के बीच पदोन्नति में आरक्षण के मुद्दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *