Breaking News
Home / breaking news / मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना,कहा-क्या सिर्फ मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है कांग्रेस

मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना,कहा-क्या सिर्फ मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी जमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। इसी क्रम में पीएम मोदी शनिवार को सबसे पहले आजमगढ़ पहुंचे जहां मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की जमकर सराहना की। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार ने विकास का उत्तम वातावरण बनाने का काम किया है। अपराध और भ्रष्टाचार पर नियंत्रण लगाकर योगी जी ने प्रदेश में निवेश लाने और उद्यमियों के लिए व्यापार को सुलभ बनाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण में पीएम ने कहा जो लोग कभी एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे वो अब एक साथ हो गए हैं। जितने भी लोग जमानत पर हैं, जितने भी परिवार वाले लोग हैं वो जनता के विकास को रोकना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा ‘तीन तलाक के रवैये ने विपक्षियों की पोल खोलकर रख दी है। मोदी ने कहा कि मैं ये पूछना चाहता हूं क्या कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुस्लिम आदमियों के लिए हैं या मुस्लिम महिलाओं के लिए भी है। ये लोग संसद में कानून दबाकर बैठ जाते हैं।

पीएम मोदी ने कहा एक तरफ जहां केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने का प्रयास कर रही है, वहीं कुछ राजनीतिक दल महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहनों-बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं। बता दें कि केंद्र सरकार साल 2017 से ही मुस्लिम महिलाओं के हक के लिए आवाज उठा रही है। केंद्र सरकार द्वारा तुरंत तीन तलाक को भी खत्म किया जा चुका है और अब सरकार निकाह हलाला के खिलाफ भी आवाज उठा रही है।

About Dinesh Gupta

Check Also

अटलजी की अंतिम यात्रा बीजेपी मुख्यालय से होगी शुरू,कई रास्ते रहेंगे बंद

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी को राष्ट्रीय सत्ता में स्थापित करने वाले अटल बिहारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *