Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: चुंबक से ढूंढी गई वारदात में इस्तेमाल हुई पिस्टल, ऐसे पुहंचाई गई थी जेल – Puri Dunia

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: चुंबक से ढूंढी गई वारदात में इस्तेमाल हुई पिस्टल, ऐसे पुहंचाई गई थी जेल – Puri Dunia

[ad_1]




बागपत: उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में जैसे-जैसे पुलिस छानबीन आगे बढ़ रही है, परत-दर-परत चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या करने के बाद आरोपी सुनील राठी ने वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल को गटर में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने चुंबक की मदद से बाहर निकाल लिया है। हत्या करने के बाद राठी ने नही लिया था,  जिससे उसके शरीर में गन पाउडर का जरा सा भी सबूत ना रह जाए।

सीसीटीवी कैमरे के ना होने का आरोपी ने उठाया फायदा

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सुनील राठी ने बागपत जेल में सीसीटीवी कैमरा ना होने का पूरा फायदा उठाया। राठी ने वारदात के बाद नहाकर साक्ष्य मिटाने के लिए कपड़े तक धुलवा दिये थे। जांच में यह भी संकेत मिले हैं कि वारदात में इस्तेमाल हुई पिस्टल को टिफिन में बंद करके जेल के अंदर पहुंचाया गया।

कई हिस्सों में बांटकर जेले में पहुंचाई गई पिस्टल

जानकारी के मुताबिक, पिस्टल और मैगजीन को पहचाना ना जा सके, इसलिए इस कई हिस्सों में बांटकर जेल के अंदर पहुंचाया गया। सूत्रों के मुताबिक, मुन्ना बजरंगी उर्फ डॉन प्रेम प्रकाश सिंह की हत्या से दो-तीन दिन पहले ही जेल के अंदर पिस्टल और कारतूस पहुंचाई गई थी। यह भी कहा जा रहा है कि हत्या की पहले से ही प्लानिंग की गई थी और जैसे ही उसे बागपत जेल लाया गया, आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया।

चुंबक से निकाली गई पिस्टल

हत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल को खोजने में जेल और पुलिस प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद एक बड़े चुंबक की मदद से गटर से पिस्टल निकाला है। पिस्टल की मैग्जीन और कारतूस को भी बरामद कर लिया गया है। गटर की सफाई के दौरान पुलिस को बीयर, शराब, कोल्ड ड्रिंक की बोतले और केन भी मिली है। इससे साफ है कि जेल के अंदर कोई कानून व्यवस्था नहीं थी।




शेयर करें



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

हमारी काशी पहले भोले के भरोसे थी,काशी की पौराणिकता को बचाते हुए बदलाव का प्रयास:मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीएचयू के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *