Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / बंद कमरे लुटती रही बेटी की आबरू, चीखे सुनकर भी घरवाले रहे खामोश

बंद कमरे लुटती रही बेटी की आबरू, चीखे सुनकर भी घरवाले रहे खामोश

[ad_1]

मेरठ। आज के दौर में हम खुद को मॉडर्न और ट्रेंडी कहलाना पसंद करते हैं। पर इसी दौर में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो आज भी दकियानूसी बातों में फंसे हुए हैं। उनके सिर अंधविश्वास का इस कदर पर्दा चढ़ा हुआ कि वे अपने ही परिवार की जिम्मेदारी के प्रति बेपरवाह हो जाते हैं और बड़ा नुकसान उठाते है, जिसकी भरपाई भविष्य में नहीं की जा सकती। ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है। यहां एक परिवार में 13 साल की लड़की को उसके ही घर में रेप कर दिया जाता है, जिसके जिम्मेदार लड़की के परिजन होते हैं।

पीएम मोदी को लगा सबसे बड़ा झटका, राहुल गांधी भी रह…

घर में रेप

हैरानी वाली बात तो यह है कि किशोरी का शोर सुनकर भी परिजन इस अंधविश्वास में फंसे रहे कि उनकी बड़ी बेटी से प्रेतबाधा समाप्त हो रही है।

किशोरी को लहूलुहान हालत में छोड़कर तांत्रिक फरार हो गया। होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

फिर जीवंत हो उठा भारत और अमेरिका का 70 साल पुराना…

खबरों के मुताबिक़ जिले के मऊखास निवासी एक शख्स की 18 वर्षीय बेटी अक्सर बीमार रहती थी। डॉक्टरों द्वारा इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद पीड़ित के पिता ने मुंडाली निवासी तांत्रिक अफजाल ने युवती पर प्रेत बाधा बताते हुए उसे ठीक करने का दावा किया।

परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने कहा कि युवती से यह बाधा हटाने के लिए उनकी 13 वर्षीय छोटी बहन के साथ तंत्र क्रिया करनी होगी।

तांत्रिक के झांसे में आकर युवती के परिजनों ने गुरुवार को अफजाल को घर बुला लिया। आरोप है कि अफजाल युवती की बहन को कमरे में ले गया और वहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता को खरखौदा सीएचसी में भर्ती कराया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी अफजाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

हमारी काशी पहले भोले के भरोसे थी,काशी की पौराणिकता को बचाते हुए बदलाव का प्रयास:मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीएचयू के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *