Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / आगरा के युवक ने फेसबुक पर लाइव विडियो करके किया सूइसाइड, 2750 लोग सिर्फ देखते रहे

आगरा के युवक ने फेसबुक पर लाइव विडियो करके किया सूइसाइड, 2750 लोग सिर्फ देखते रहे

[ad_1]




आगरा। ताजमहल की नगरी आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक 24 साल के युवक ने फौज में भर्ती न हो पाने के कारण खुदकुशी कर ली। वह खुदकुशी करते समय फेसबुक पर लाइव था। उसको खुदकुशी करते हुए 2750 लोग देख रहे थे लेकिन उसके बचाव में एक भी शख्स सामने नहीं आया।

hangingटाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर की मुताबिक बीएससी ग्रेजुएट मुन्ना कुमार आगरा के शांति नगर का रहना वाला था। ख़बरों के अनुसार मरने से पहले उसने अपने फेसबुक वाल से 1.9 मिनट का वीडियो लाइव किया था। उस वीडीयो को 2750 से ज्यादा लोगों देखा, लेकिन उसके बचाव में एक व्यक्ति भी सामने नहीं आया और न ही मुन्ना के परिवार को किसी ने तलब किया।

आपको बता दे कि मुन्ना ने लाइव से पहले एक सूसाइड नोट भी लिखा था को कि 6 पेज था। जिसमे उसने खुदकुशी का कारण फौज में भर्ती न हो पाना और माता पिता की टूटी आशा को बताया।

मीडिया से बात करते हुए मुन्ना के छोटे भाई ने बताया कि मुन्ना बचपन से ही कुमार भगत सिंह से काफी प्रभावित थे और देश की फौज में शामिल होना चाहते थे। उन्होंने बताया कि मुन्ना मरने से पहले बिलकुल नार्मल थे, मुन्ना ने हमारे साथ बैठ कर खाना भी खाया। परिवार में कभी किसी को ऐसा नहीं लगा कि वह ऐसा कदम उठा सकते हैं।

पेशे से मुन्ना के पिताजी ड्राइवर हैं, जिन्होंने अपने बेटे को अवसाद से उबारने के लिए एक किराने की दुकान खोली थी लेकिन उनकी यह युक्ति काम न आ सकी।

फिलहाल पुलिस ने मुन्ना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




शेयर करें



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

हमारी काशी पहले भोले के भरोसे थी,काशी की पौराणिकता को बचाते हुए बदलाव का प्रयास:मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीएचयू के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *