Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / साध्वी प्राची ने कहा -हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है, हिंदू राष्ट्र था, हिंदू राष्ट्र रहेगा – Puri Dunia

साध्वी प्राची ने कहा -हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है, हिंदू राष्ट्र था, हिंदू राष्ट्र रहेगा – Puri Dunia

[ad_1]

बरेली। अटपटे बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने यहां शुक्रवार को भड़कीला राजनीतिक प्रवचन देकर सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भोंदू बताया, तो वहीं मौलानाओं से पूछा कि पीएम और सीएम पर टोपी पहनने का दबाव डालने वाले मौलाना क्या तिलक लगाएंगे और मंदिर में आरती करेंगे? 

साध्वी प्राची

आरएसएस का सपना पूरा हो पाए या न हो पाए, मगर साध्वी ने हिंदुस्तान को ‘हिंदू राष्ट्र’ बताते हुए कहा कि संसद में कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण हो।

साध्वी प्राची ने कहा, “राहुल गांधी भोंदू हैं, ऐसे भोंदू कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। मैं सोनिया गांधी को सलाह देती हूं कि राहुल अब युवा नहीं रहे, इसलिए उन्हें जल्दी से जल्दी अपनी गृहस्थी बसा लेने को कहें। राहुल गांधी जिंदगी में कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते।”

उन्होंने कहा, “देश आजाद हुआ था तो देश के दो टुकड़े हुए थे, एक हिंदुस्तान और दूसरा पाकिस्तान। हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए था। हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है, हिंदू राष्ट्र था, हिंदू राष्ट्र रहेगा।”

साध्वी ने कहा, “हिंदुस्तान के अंदर किसी ने अपनी मां का दूध नहीं पिया जो राम मंदिर को रोक पाए। राम मंदिर बनेगा और अयोध्या में बनेगा। संसार की कोई ताकत उसे रोक नहीं पाएगी। प्रवीण तोगड़िया असली राम भगत हैं।”

उन्होंने कहा, “पीएम से अनुरोध करूंगी कि जैसे सोमनाथ मंदिर के लिए कानून बनाया था, वैसे ही राम मंदिर के लिए भी संसद में कानून बनाकर राम मंदिर बनाया जाए।”

मगहर के कबीरधाम में मुख्यमंत्री योगी से टोपी पहनने का आग्रह किए जाने का जिक्र करते हुए साध्वी प्राची ने मौलानाओं पर निशाना साधा और कहा, “इनका खुदा, इनका पैगम्बर भगवा टोपी पहनते थे, जो ये देश के पीएम और सीएम पर टोपी पहनने का दबाब डालते हैं? मैं मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि ये तिलक लगाने को तैयार हैं? क्या आजम खां, ओवैसी, गुलाम नबी आजाद तिलक लगाने और मंदिर में आरती करने के लिए तैयार हैं?”



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

हमारी काशी पहले भोले के भरोसे थी,काशी की पौराणिकता को बचाते हुए बदलाव का प्रयास:मोदी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीएचयू के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *