Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने स्वीकार किया पीएम नरेंद्र मोदी का फिटनेस चैलेंज

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने स्वीकार किया पीएम नरेंद्र मोदी का फिटनेस चैलेंज

[ad_1]

लखनऊ। पिछले दिनों खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह रौठौड़ द्वारा एक अनोखा फिटनेस चैलेंज शुरु किया गया था। इस कड़ी में उन्होंने अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए क्रिकेटर विराट कोहली को चैलेंज किया था। कोहली ने उनका चैलेंज स्वीकारते हुए अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज कर दिया था। इसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया और ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो।

पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी के इस फिटनेस चैलेंज को यूपी के डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने स्वीकार किया है और साथ ही प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को भी देश को फिट बनाने में योगदान करने का आह्वान किया। डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए मैं गर्व की अनुभूति कर रहा हूं। साथ ही ये चैलेंज मैं प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को भी पास कर रहा हूं जिससे कि वो सभी देश को फिट बनाने में अपना योगदान दे सकें।

पीएम मोदी ने अपना वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। यह काफी रिफ्रेश फील कराता है। इस वीडियो में मोदी कई तरह के योगाभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं।



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या फिर कर ली आत्महत्या

[ad_1] लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *