Breaking News
Home / breaking news / धरना पॉलिटिक्स : केजरीवाल के खिआफ़ बीजेपी का धरना, AAP की नौटंकी को किया बेनक़ाब

धरना पॉलिटिक्स : केजरीवाल के खिआफ़ बीजेपी का धरना, AAP की नौटंकी को किया बेनक़ाब

दिल्ली में चल रहे केजरीवाल के अनशन के बाद अब ‘धरना’ पॉलिटिक्स शुरू हो गयी है। सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के धरने का आज चौथा दिन है। वो एलजी दफ़्तर में डटे हुए हैं। एलजी ने बुधवार को गृह मंत्री से मुलाक़ात की और इस धरने को बेतुका बताया। केजरीवाल के धरने का जवाब धरने से देने के लिए बीजेपी भी मैदान में उतर आई है। 13 जून की दोपहर से सीएम केजरीवाल के दफ़्तर के वेटिंग रूम में बीजेपी विधायकों का धरना जारी है।

सीएम कार्यालय पर धरना दे रहे बीजेपी विधायक विजेंदर गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि CM अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में पानी की मांग को लेकर 20 घंटे से हैं, रात भर मच्छरों से परेशान रहे, CM साहब ने ऑफ़िस के टॉयलेट पर भी ताला लगवा दिया है। लेकिन, ‘हर ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है। ‘ AAP की नौटंकी को बेनक़ाब करने के लिए हमारा धरना जारी रहेगा।

दिल्ली में ‘धरना’ पॉलिटिक्स जारी
-बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया, ये है दिल्ली के मुख्यमंत्री का दफ़्तर जो कई महीनों से ख़ाली पड़ा है। दफ़्तर बंद है मगर अंदर AC चल रहा है कई महीनों से और गांव-कोलोनियों में बिजली-पानी नहीं है।

बीजेपी के विधायक विजेंद्र गुप्‍ता ने ट्वीट करके एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया है कि आप सरकार ने पानी के लिए धरने से घबराकर सीएम ऑफिस के दफ्तर का टॉयलेट पर ताला लगा दिया है।

बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि पानी की मांग के लिए दिल्ली की जनता के लिए “धरने” का दूसरा दिन शुरू

बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली सचिवालय मे सफ़ाई कर्मचारी तक अपना काम कर रहे, और केजरीवाल जी इन पर झूठा आरोप लगाकर ख़ुद strike पर हो।

About Dinesh Gupta

Check Also

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के अति वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *