Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / सीएम योगी ने आलमबाग बस अड्डे का किया उद्घाटन, विशेष सुविधाएं देने का किया ऐलान

सीएम योगी ने आलमबाग बस अड्डे का किया उद्घाटन, विशेष सुविधाएं देने का किया ऐलान

[ad_1]

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस आलमबाग बसअड्डे का उद्घाटन किया। उन्होंने इस मौके पर परिवहन विभाग की सराहना करते हुए कहा कि पिछले एक वर्ष में विभाग ने काफी अच्छा काम किया है। गौरतलब है कि पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत करीब ढाई करोड़ की लागत से बने इस बस अड्डे में एसी वेटिंग हॉल, निशुल्क ठंडा पेयजल, आरामदायक बेंच, सबवे से प्लेटफार्म रूट, फूडकोर्ट, एटीएम, बैंक, ऑटोमैटिक एनाउसमेंट जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिवहन निगम ने पिछले एक साल में बेहतर काम किया है। इसके चलते यह विभाग फायदे में है। इस दौरान योगी ने कुंभ 2019 के लिए परिवहन निगम की ओर से विशेष सुविधाएं देने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आलमबाग बस अड्डे की तर्ज पर प्रदेश में 21 और बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा।

इस बीच सोमवार को समाजवादी कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए पूरे टर्मिनल के चप्पे-चप्पे पर अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों की नजर रही। मंच पर परिवहन विभाग के एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) आशुतोष मोहन अग्निहोत्री एवं क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस और मंच के पीछे की निगरानी मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) एचएस गाबा को सौंपी गई थी।



[ad_2]
Source link

About admin

Check Also

पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या फिर कर ली आत्महत्या

[ad_1] लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *