Breaking News
Home / बड़ी खबर / दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में शामिल
एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। शनिवार को दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं है।
एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। शनिवार को दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं है।

दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में शामिल

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। शनिवार को दिल्‍ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष बरखा सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं है। एक दिन पहले ही कांग्रेस से निकाली गई बरखा सिंह दोपहर करीब 1 बजे बीजेपी में शामिल हो गईं है। सूत्रों की माने तो इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बरखा की शुक्रवार को मुलाक़ात भी हुई थी। एमसीडी चुनाव से ऐन पहले दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष अरविंदर लवली के बाद बरखा का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। रविवार यानी 23 अप्रैल को एमसीडी के 272 वार्डों के लिए मतदान होने जा रहा है।

कांग्रेस पर हमला बोला

इससे पहले दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा सिंह ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया और राहुल गांधी एवं अजय माकन सहित पार्टी नेताओं पर हमला बोला राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाने वाली बरखा सिंह को कांग्रेस ने शुक्रवार को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बाहर किया गया। इस मुद्दे पर बरखा सिंह का कहना है कि पार्टी से निकालकर दिमागी दिवालियापन का सबूत दे दिया है। पार्टी में कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहा है।

बरखा सिंह द्वारा पूर्व में दिये बयान 

बीजेपी में बरखा सिंह के आने के पहले बरखा सिंह ने ये भी कहा था कि मेरे सारे विकल्प खुले हैं। मैं कोर्ट और चुनाव आयोग जाऊंगी। लेकिन यह भी कहा था कि मैं पार्टी में रहकर लड़ाई लड़ूंगी, किसी और पार्टी में नहीं जाऊंगी। मेरे दिल में कांग्रेस है। मेरा पार्टी से निष्कासन राहुल गांधी की मानसिकता दिखाता है। हम राहुल गांधी मुक्त कांग्रेस मुहिम चलाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी दिमागी रूप से बीमार हैं और अजय माकन ने मुझे गाली दी है।

About Dinesh Gupta

Check Also

मोदी ने केरल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण,500 करोड़ रुपये की दी आर्थिक मदद

केरल में हुई भयंकर बारिश और बाढ़ ने अबतक कई लोगों की जान ले ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *