Breaking News
Home / बड़ी खबर / राजनीति की भेंट चढ़ा सोनू निगम ट्वीट

राजनीति की भेंट चढ़ा सोनू निगम ट्वीट

सोनू निगम के द्वारा कल मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किये जाने पर अब माहौल गरमाता जा रहा है। उनके इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड के कई लोगों तथा कई राजनीतिक दल के नेताओं ने उन्हें आड़े हातों लिया।इसके बाद से इस पर खूब बहस हो रही है और सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

इसी बीच म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम की बात पर नाराजगी जताई है। इस पर रिएक्ट करते हुए इंडिया टुडे से साजिद खान ने कहा- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती। हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते। जिन पर एहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते।

वाजिद की नाराजगी 
वाजिद ने सोनू निगम से खुलेआम ट्विटर पर नाराजगी जताई।उन्होंने लिखा कि सोनू की बात  से मुझे गहरी ठेस लगी है। जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी।

 

 

पूजा भट्ट –
सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट पर पूजा भट्ट ने भी जवाब दिया और अपना गुस्सा दिखाया। साथ जोरदार जवाब भी दिया कि वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं। साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं।

 

अहमद पटेल-

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने सोनू निगम  के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें सोनू ने कहा था कि वह मुस्लिम नहीं हैं फिर भी उन्हें सवेरे अजान की आवाज से उठना पड़ता है जिस पर उन्हें आपत्ति है। अहमद पटेल  ने एक ट्वीट में लिखा है कि अजान के लिए लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “नमाज के लिए अजान जरूरी है, आज के आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले दौर में लाउडस्पीकर जरूरी नहीं है।”

 

आजम खान-

बयानवीर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अजीबोगरीब सलाह देते हुए कहा है कि नाचने-गाने वालों को ऐसे इलाकों से दूर रहना चाहिए जहां भजन, गुरवाणी या अजान सुनाई दे। तल्ख टिप्पणी करते हुए आजम खान ने कहा कि ऐसे इलाके में न रहें जहां उनके कानों में इतनी नागवार आवाजें आती हों।

अब देखना ये है कि मिल रही नाराजगी को सोनू निगम किस तरह मैनेज करते हैं!

About admin

Check Also

मोदी ने केरल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण,500 करोड़ रुपये की दी आर्थिक मदद

केरल में हुई भयंकर बारिश और बाढ़ ने अबतक कई लोगों की जान ले ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *