Breaking News
Home / breaking news / ‘गोल्ड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,देशभक्ति से भरे अक्षय कुमार का दिखा जोशिला अंदाज

‘गोल्ड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,देशभक्ति से भरे अक्षय कुमार का दिखा जोशिला अंदाज

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सोमवार 25 जून को जारी किया गया है। ट्रेलर में यह खेल से ज्यादा देशभक्ति की फिल्म महसूस हो रही है। ‘तलाश’ बनाने वाली रीमा कामती ने एकदम अलग जॉनर में खुद को आजमाया है। ट्रेलर रोमांचक है। जोश दिलाने वाला है। ‘गोल्ड’ को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी ने प्रोड्यूस किया है।

अक्षय कुमार इस बार बड़े परदे पर भारतीय हॉकी के उस सुनहरे दौर को लेकर आ रहे हैं जब इंडिया ने खेल के मैदान में गौरव हासिल किया था। रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का हाल ही में एक स्पेशल फुटेज़ टीज़र जारी किया गया था वीडियो के जरिये देश के उस गर्व की बात की गई है जब भारतीय हॉकी खिलाडियों के कारण अंग्रेजों को हमारे देश के नेशनल एंथम पर खड़ा होना पड़ा था।

फिल्म गोल्ड भारतीय हॉकी के गर्व की कहानी है। लंदन ओलम्पिक में 12 अगस्त 1948 को भारत ने आज़ादी के बाद हॉकी में अपना पहला स्वर्ण पदक हासिल किया था l फ़रहान अख़्तर और अक्षय कुमार के प्रोडक्शन बैनर पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा लंदन में शूट हुआ है और कुछ हिस्सों की शूटिंग पटियाला में भी। फिल्म गोल्ड से छोटे परदे की स्टार और नागिन फेम मौनी रॉय अक्षय के अपोज़िट हैं । फिल्म में अमित साध, सनी कौशल और कुणाल कपूर भी हैं।

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलीज़ होगी लेकिन उस दिन बॉक्स ऑफ़िस पर दो और फिल्में भी आ रही हैं l जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ और देओल्स की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी इसी दिन रिलीज़ होगी l बता दें कि फिल्म गोल्ड के ट्रेलर को 29 जून को रिलीज़ होने वाली रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ के साथ अटैच किया जाएगा।

About Dinesh Gupta

Check Also

कैटरीना कैफ मना रही है अपना 35वा बर्थडे,फिल्म बूम से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 35 साल की हो चुकी हैं। 16 जुलाई, 1983 को जन्मी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *