Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / राहुल के PM बनने का सवाल ही नहीं, मोदी लहर जारी रहेगी

राहुल के PM बनने का सवाल ही नहीं, मोदी लहर जारी रहेगी

नई दिल्ली। कर्नाटक में बदले समीकरणों के बाद भी बीजेपी वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के दावे कर रही है।  इसी कड़ी में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने दावा किया है कि अभी भी मोदी लहर कायम है और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं। रामदास अठावलेआपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि अगर आगामी लोकसभा चुनाव में अगर उनकी पार्टी को बहुमत मिला तो वो जरुर प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल गांधी के इसी बयान पर चुटकी लेते हुए रामदास अठावले कहा कि इसका सवाल ही नहीं है क्योंकि कम से कम अगले 10-15 सालों तक मोदी लहर चलती रहेगी।

यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा कि आने वाले एक चुनाव नहीं के चुनावों में मोदी लहर जमकर चलेगी क्योंकि वह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि क्रीमी लेयर श्रेणी के तहत न आने वाली जातियों को आरक्षण में शामिल करने के लिए आरक्षण का प्रतिशत 49.5 से बढ़ाकर 75 कर दिया जाना चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि वो प्रोन्नति मे आरक्षण दिए जाने के पक्ष है जिसके लिए सरकार जल्द से जल्द कानून लाने वाली है। इतना ही नहीं उन्होंने बसपा सुप्रीमों के भी सुझाव दे डाला। उन्होंने कहा कि अगर वो दलितों का भला चाहती हैं तो उन्हें भाजपा का समर्थन करना चाहिए।




Source link

About admin

Check Also

पद्मभूषण कवि नीरज ने डीएम को लिखा था पत्र, मांगी थी इच्छामृत्यु! – Puri Dunia

लखनऊ: पद्मभूषण से सम्मानित हिंदी के साहित्यकार, कवि, लेखक और गीतकार गोपाल दास ‘नीरज’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *