Breaking News
Home / कॉर्पोरेट / इसूजू ने पेश किया एमयू-एक्स प्रीमियम एसयूवी
एमयू-एक्स प्रीमियम एसयूवी
एमयू-एक्स प्रीमियम एसयूवी

इसूजू ने पेश किया एमयू-एक्स प्रीमियम एसयूवी

इसूजू ने पेश किया एमयू-एक्स प्रीमियम एसयूवी

डीजल वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी इसूजू मोटर्स इंडिया ने आज भारतीय बाजार में अपना बहु प्रतीक्षित नया प्रीमियम सात सीटर स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) एमयू एक्स पेश करने की घोषणा की ।
इससे टोयोटो किर्लोस्कर मोटर के एसयूवी फोर्चुनर, फोड इंडिया के एंडेवर और हुंडई मोटर इंडिया के संैटा फी से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है। इस एसयूवी की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 23-99 लाख रुपये और 25-99 लाख रुपये है।
 इसूजू मोटर्स लिमिटेड के निदेशक एवं प्रबां कार्यकारी अािकारी हिरोशी नाकागावा और इसूजू मोटर्स इंडिया के उप प्रबां निदेशक हितोशी कोनो ने यहां इस नये एसयूवी को पेश किया।
इस मौके पर श्री कोनो ने कहा कि 3-0 लीटर इसूजू इंजन वाले इस एसयूवी को हर आयु वर्ग को यान में रखते हुये डिजाइन किया गया है।
एमयू-एक्स आाुनिक भारतीय एसयूवी खरीदारों के लिए उपयुक्त एसयूवी है और इसे आकर्षक स्पेस एवं आराम को यान में रखकर स्टाइल, पावर और सघ्क पर दमदार प्रदर्शन के उपयुक्त कॉम्बिनेशन के साथ तैयार किया गया है।
  उन्होंने कहा कि एसयूवी के लिए भारतीय बाजार अब तेजी से सशक्त हो रहा है और अपनी नयी पेशकश के साथ इसूजू मोटर इस बाजार में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि इसे दो 4गुना दो और 4गुना 4 विकल्प में पेश किया गया है।
4 गुना दो मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 23-99 लाख रुपये और 4 गुना 4 की कीमत 25-99 लाख रुपये है। इसमें आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ ही सुरक्षा पर विशेष यान दिया गया है। इसके साथ ही सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग कर इसे स्मार्ट बनाया गया है।

About admin

Check Also

नरेंद्र मोदी की सरकार को चार साल पूरे होते ही, चुनावी मूड में आयी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार शनिवार को अपने कार्यकाल के चार साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *