Breaking News
Home / बड़ी खबर / मध्यप्रदेश के स्कूल की जमीन पर स्मृति ईरानी के पति कब्जा
मध्यप्रदेश के स्कूल की जमीन पर स्मृति ईरानी के पति कब्जा केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के पति जुबिन फरदून ईरानी पर स्कूल की जमी
मध्यप्रदेश के स्कूल की जमीन पर स्मृति ईरानी के पति कब्जा केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के पति जुबिन फरदून ईरानी पर स्कूल की जमी

मध्यप्रदेश के स्कूल की जमीन पर स्मृति ईरानी के पति कब्जा

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के पति जुबिन फरदून ईरानी पर स्कूल की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है। उमरिया जिले के कुचवाड़ी के स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि जुबिन के लोगों ने स्कूल की जमीन पर जबरन लोहे की फैंसिंग लगा दी है।

इस बारे में कलेक्टर को कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई । वहीं, इस मामले पर कलेक्टर अभिषेक सिंह  बताया की मुझे इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार  ग्राम बिजहटिया हलका ताला में जुबिन के नाम पर खसरा नंबर 158 और 159 में 1.025 हैक्टेयर जमीन दर्ज है।

इसी तरह ग्राम कुचवाड़ी हलका गुरमवाही में मार्केज हॉस्पिटेलिटी लिमिटेड (अथराइज्ड पर्सन अमित कुमार) के नाम पर खसरा नंबर 75/2, 76/1 और 76/2 ख में 2.023 हैक्टेयर जमीन दर्ज है। प्रिसिंपल का आरोप है कि स्कूल ग्राउंड की सरकारी जमीन पर कब्जा किया गया है।

कुछ दिन पहले स्मृति और उनके पति इस जमीन का मुआयना करने आए थे। इस मामले में जुबिन और उनकी कंपनी के रिप्रेजेंटेटिव्स का पक्ष लेने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया।

About Dinesh Gupta

Check Also

रैम्प पर चमके फैशन की रचनात्मकता के भावी सितारे

-मूड, क्रिएशन के साथ आउटफिट्स में दिखी पेंटिंग्स और नेचर एक्टिविटी -राष्ट्रीय फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *