Breaking News
Home / बड़ी खबर / तैयार रहना चाहिए कि नए स्टार मरने के बाद कंधा भी नहीं देंगे!

तैयार रहना चाहिए कि नए स्टार मरने के बाद कंधा भी नहीं देंगे!

मशहूर फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में नई पीढी के कलाकारों की अनुपस्थिति ने ऋषि कपूर को विचलित कर दिया है। विनोद खन्ना के प्रति नए कलाकारों के उपेक्षापूर्ण रवैये से नाराज ऋषि कपूर ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा कि – जब मैं मरूंगा तो मुझे इसके लिये तैयार रहना चाहिये। कोई मुझे कंधा नहीं देगा। आज के तथाकथित कलाकारों से बहुत बहुत नाराज
हूं।

पार्टियों में जाने के लिए समय है

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में नाराजगी भरे शब्दों में लिखा कि, ”गुस्सा हूं। कल रात प्रियंका चोपडा की पार्टी में बहुत से चमचा लोगों से मिला। उनमे से कुछ विनोद के दाह संस्कार में शामिल थे। इतने पारदर्शी …उन पर बहुत गुस्सा हूं। ”उन्होंने नए कलाकारों के इस कृत्य को शर्मनाक बताते हुए लिखा कि” शर्मनाक..इस पीढी का एक भी कलकार विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ। वह भी जिन्होंने उनके साथ काम किया। उन्हें सम्मान करना सीखना चाहिये।

 

महेश भट्ट की सफाई

    फिल्म ”जुर्म” में विनोद खन्ना को निर्देशित करने वाले फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने हालांकि कहा वह इस दाह संस्कार में शामिल नहीं हुए क्योंकि उन्हें लगा कि ”अंतिम संस्कार निजी कार्यक्रम था।”  उन्होंने कहा, ”यह ऐसा अंतिम संस्कार था, जिसमें मैं शामिल होना चाहता था, लेकिन नहीं हो सका, क्योंकि शुरूआत में किसी ने मुझसे कहा था कि विनोद खन्ना का परिवार इसेे निजी रखना चाहता है।” उल्लेखनीय है कि विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन, उनके पुत्र अभिषेक बच्चन, रणधीर कपूर, अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ, कबीर बेदी, डैनी डेनजोंगप्पा समेत गुलजार, सुभाष घई, रमेश तौरानी  रमेश सिप्पी और फिल्म जगत के अनेक कलाकार शामिल हुये थे।

About Dinesh Gupta

Check Also

नरेंद्र मोदी की सरकार को चार साल पूरे होते ही, चुनावी मूड में आयी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार शनिवार को अपने कार्यकाल के चार साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *